विदेशी मुद्रा फैक्ट्री कच्चे तेल की खबर


क्रूड मुश्किल है कि इसकी बहुत अस्थिरता है जब यह प्रवृत्ति का निर्णय करता है, तो यह बहुत ही दृढ़ता से और बहुत लंबे समय के लिए प्रवृत्त होता है, लेकिन जब यह प्रवृत्ति नहीं होती है, तो यह हर तरफ हर जगह घूमने के लिए बड़े पैमाने पर बड़े पैमाने पर काम करता है। इसलिए मुझे कच्चा व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका है खबरों पर व्यापार है क्योंकि कच्चे तेल की खबर बहुत ज्यादा है। प्रत्येक हफ्ते की इन्वेंट्री रिपोर्ट से पहले एक स्ट्रैडल खरीदें और फिर सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करें या यदि समाचार बहुत मजबूत है, तो समाचार से प्राप्त प्रवृत्ति की सवारी करें। निर्देशक के बिना किसी भी संकेतक के बिना पीए पर व्यापार करने के लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन सभी संकेतकों में से बाहर निकलते हैं। मैं सहमत हूँ। तेल के व्यापार का सबसे आसान तरीका प्रवृत्ति दिशा में मजबूत गति से चल रहा है। दिसंबर 2016 में शामिल हो गया स्थिति: जूनियर सदस्य 6 डाक एंथनी 08: हाँ, यही वजह है कि जब आप सही हो तो कच्चे तेल बहुत फायदेमंद हो सकते हैं। लेकिन मुश्किल बात ये है कि इस बाजार का बहुत झटका झूठा संकेत दे रहा है या परीक्षा में लोगों को दोषी ठहराता है। सबसे कठिन बात यह है कि जब मैं कुछ मध्यम-दीर्घकालिक व्यापार की कोशिश करता हूं तो वह स्थिति में रहना होता है। नीचे मैं समझता हूं कि मैं पिछले हफ्ते (मैं कुछ अन्य रेखांकन और ओल्टर्रीडिंग। ब्लॉग पर टिप्पणियां क्यों पा सकता हूं) मुझे कुछ फीडबैक भेजने में संकोच न करें। मेरा मुद्दा वही है: बाजार संचालित हो गया है लेकिन ओपेक की घोषणा और भविष्य की अपेक्षाएं और कीमतें इस क्षण के लिए पूरी तरह से बुनियादी बातों को प्रतिबिंबित नहीं करती हैं। वर्तमान बुनियादी बातों: खराब उम्मीदें: बहुत ज्यादा भावना: contrarian तकनीकी: ठीक है ब्रेंट की कीमत वर्तमान में 9 पिछले पिछले महीनों की रेंज के शीर्ष पर है। यह बुनियादी बातों को प्रतिबिंबित नहीं करता है और उम्मीदों पर प्रभाव दिखाती है। मुझे लगता है कि ब्रेंट की 50 प्रति बैरल बेहतर कीमत होगी। बुनियादी बातों में वर्तमान में बहुत बुरा है पुरानी उत्पादकों (सऊदी अरब, रूस) के ऐतिहासिक ऊंचा पर उत्पादन बाजार में तेजी से नया उत्पादन आ रहा है (अमेरिका, नाइजीरिया, इराक, ईरान ..)। आप इन्वेंट्री (कशिंग) में हाल में बिल्ड-इन में इस असंतुलन को देख सकते हैं। बहुत ज्यादा उम्मीदें हां एक सौदा है, इसलिए मुझे पता है कि अगले साल ओपेक और गैर ओपेक उत्पादन में करीब 2 मिलियन बीडी के लिए सहमत हो गए हैं। लेकिन अगले साल के लिए यह सी पूरी तरह से सम्मान नहीं किया जा सकता है इस कटौती के साथ भी 2018-2019 से पहले बाजार में बहुत कम कटौती नहीं होगी भावना: उलझन दृष्टिकोण निवेशक वर्तमान में रिकॉर्ड लंबी स्थिति (पिछले 2 और एक आधे साल के लिए) धारण कर रहे हैं। शुद्ध लंबे अनुबंध 300 हजार सीमा से अधिक है। ब्लूमबर्ग से: 13 दिसंबर को समाप्त हुए हफ्ते में हेज फंड में बढ़ोतरी वाली डब्ल्यूटीटीआई में 2.5 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई, यू.एस. कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के आंकड़े बताते हैं, जबकि शॉर्ट्स, या कम कीमत पर दांव, मई से 30 प्रतिशत की निम्नतम स्तर तक गिरा। 2 चीजें: जब हर कोई खरीद रहा है और कीमत बहुत अधिक है: उत्प्रेरक (उदाहरण: आपूर्ति और मांग पर आंकड़े उम्मीदों पर निर्भर नहीं रहें) संभावित लम्बी परिसमापन को बेचते हैं। चार्ट के नीचे 10 मिनट के चार्ट पर मैं आपको दिखाना चाहता हूं कि तकनीकी अल्पावधि पर विस्तृत चित्र के साथ गठबंधन। चार्ट के लिए OilTrading. blog देखें: 9.12.2016 10 मिनट का चार्ट ब्रेंट () 55 में समर्थन का परीक्षण कुछ बार किया गया है और इस स्तर से ऊपर कोई वास्तविक बाउंस नहीं है। मुझे लगता है कि अब शॉर्टिंग पिछले सप्ताह के अंत से छोटी रैली से लाभ के लिए एक अच्छी प्रविष्टि बिंदु हो सकती है नमस्ते, एंथनी 08: हाँ, यही वजह है कि जब आप सही हैं तो कच्चे तेल बहुत फायदेमंद हो सकते हैं। लेकिन मुश्किल बात ये है कि इस बाजार का बहुत झटका झूठा संकेत दे रहा है या परीक्षा में लोगों को दोषी ठहराता है। सबसे कठिन बात यह है कि जब मैं कुछ मध्यम-दीर्घकालिक व्यापार की कोशिश करता हूं तो वह स्थिति में रहना होता है। नीचे मैं समझता हूं कि मैं पिछले हफ्ते (मैं कुछ अन्य रेखांकन और ओल्टर्रीडिंग। ब्लॉग पर टिप्पणियां क्यों पा सकता हूं) मुझे कुछ फीडबैक भेजने में संकोच न करें। मेरा मुद्दा यही है: बाजार संचालित किया गया है लेकिन ओपेक की घोषणा और येलो येलो, मैं वास्तव में आपके पदों की सराहना करता हूं। बहुत अच्छा विश्लेषण धन्यवाद क्रूड मुश्किल है कि इसकी बहुत अस्थिरता है जब यह प्रवृत्ति का निर्णय करता है, तो यह बहुत ही दृढ़ता से और बहुत लंबे समय के लिए प्रवृत्त होता है, लेकिन जब यह प्रवृत्ति नहीं होती है, तो यह हर तरफ हर जगह घूमने के लिए बड़े पैमाने पर बड़े पैमाने पर काम करता है। इसलिए मुझे कच्चा व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका है खबरों पर व्यापार है क्योंकि कच्चे तेल की खबर बहुत ज्यादा है। प्रत्येक हफ्ते की इन्वेंट्री रिपोर्ट से पहले एक स्ट्रैडल खरीदें और फिर सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करें या यदि समाचार बहुत मजबूत है, तो समाचार से प्राप्त प्रवृत्ति की सवारी करें। निर्देशक के बिना किसी भी संकेतक के बिना पीए पर व्यापार करने के लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन सभी संकेतकों में से बाहर निकलते हैं। सच निवेशक इस अस्थिरता को गले लगाएंगे कि हम इस बाजार में क्यों हैं। संकेतक कीमत के डेरिवेटिव हैं अवलोकन किए मूल्य सबसे महत्वपूर्ण है imho सच निवेशक को अस्थिरता को गले लगाते हैं क्योंकि हम इस बाजार में सभी हैं। संकेतक कीमत के डेरिवेटिव हैं अवलोकन करना सबसे अहम है Ihho हाँ, लेकिन आपको केवल अस्थिरता को उस तरीके से आलिंगन करना चाहिए जिससे आप इससे लाभ कमा सकते हैं। यदि आपको छोड़ दिया और सही कूड़ा हुआ है और सही है और एक व्यापार के हजारों खोने और अपने खाते को जलाने में कोई बात नहीं है रणनीति जो मैंने सुझाई थी, लाभ की उम्मीद में क्रूड की अस्थिरता के साथ काम करने का सिर्फ एक तरीका है। संकेतक मूल्य के डेरिवेटिव हैं लेकिन कीमत खबर का प्रत्यक्ष रूप है इसलिए इसके बदले समाचार को न देखें, अपने नुकसान को डेमो में बनाएं। अपने मुनाफा कमाएं हां, लेकिन आपको केवल अस्थिरता को उस तरीके से आलिंगन करना चाहिए, जिससे आप इसका फायदा उठा सकें। यदि आपको छोड़ दिया और सही कूड़ा हुआ है और सही है और एक व्यापार के हजारों खोने और अपने खाते को जलाने में कोई बात नहीं है रणनीति जो मैंने सुझाई थी, लाभ की उम्मीद में क्रूड की अस्थिरता के साथ काम करने का सिर्फ एक तरीका है। संकेतक कीमत के डेरिवेटिव हैं लेकिन कीमत खबर का प्रत्यक्ष रूप है इसलिए इसके बदले खबर को न देखिए आप बिल्कुल सही हैं। यह रणनीति, जोखिम प्रबंधन एप मनोविज्ञान आदि पर निर्भर करता है। एक तरफ ध्यान दें, ब्रेंट क्रूड अभी ठीक नीचे चल रहा है। कोई भी छोटा हाँ, मैं अभी सुपर कम हूँ मुझे लगता है कि ओपेक सौदे से संबंधित अपेक्षाओं ने बहुत ज्यादा बाजार को प्रेरित किया है और अब बुनियादी बातों को खत्म हो जाएगा (और वे बुरे हैं) मैंने आज बहुत तेज कमी किया जो तेजी से रैली के बाद हुआ जो हुआ बहुत लाभदायक oiltrading. blog201612222 आज-रैली ऑयल अब एक नई व्यापारिक सीमा की खोज कर रहा है, ओपेक ने उच्च श्रेणी में स्थानांतरित किया लेकिन मुझे लगता है कि 57-58 (ब्रेंट) एक मजबूत प्रतिरोध है। लेकिन समर्थन (या सीमा के नीचे) अभी भी पाया जा सकता है (मेरा अनुमान) और हाँ अस्थिरता एक मौका है, इसलिए मुझे इतना तेल क्यों पसंद है ब्रेंट क्रूड ऑयल साप्ताहिक दृश्य बैल सीढ़ियों पर चढ़ जाते हैं और बियर खिड़कियां बाहर जाते हैं। बीयर आप लोग अभी तक कर चुके हैं मध्यम अवधि में, बीसी उत्तपन में 16 जनवरी की शुरुआत में बनी हुई है। महत्वपूर्ण रूप से कीमत 52.60 और 55 पूर्व प्रतिरोध स्तर से ऊपर बनी हुई है। निरंतर नए उच्च ऊंचा और उच्च चढ़ाव प्रवृत्ति बरकरार है तकनीकी गठन शिविर अब मान्य है और नवंबर के बाद से यह मान्य है। लक्ष्य के स्तर 61,75 और 72,36 अभी भी खेलने में हैं मैं बुलंद रहती हूं, लंबी स्थिति तलाश रहा हूं। ध्यान दें कि सप्ताह के शेष दिनों में स्थिति के अवसरों के साथ घटना के खतरे से भरा है। ईआईए रिपोर्ट के बाद भारी कीमतों में उतार चढ़ाव ऊर्जा संबंधी सूचना प्रशासन ने तेल बाजारों को धीमा कर दिया, अमेरिका में वाणिज्यिक कच्चे तेल की सूची के लिए 13.8 मिलियन बैरल की एक बिल्डिंग की रिपोर्ट करने में निराशा हुई। सीजन के लिए ऊपरी सीमा के ऊपर कुल वाणिज्यिक इन्वेंट्री 508.6 मिलियन बैरल पर हैं। एक दिन पहले, अमेरिकी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट ने रिकॉर्ड के इतिहास में दूसरी सबसे बड़ी साप्ताहिक इन्वेंट्री की रिपोर्ट की, 14.227 मिलियन बैरल में, और 2.38 मिलियन बैरल की वृद्धि की उम्मीदों के मुकाबले। पिछले हफ्ते, ईआईए और एपीआई दोनों ने इन्वेंट्री में पर्याप्त निर्माण की सूचना दी, साथ ही 27 जनवरी को ईआईए के आंकड़े 6.5 मिलियन बैरल में, एपीआई से अधिक हो गए। (पूर्ण कहानी) नेविगेशन दिसंबर 2011 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 393 टिप्पणियां क्या यह सीएनएन का एक विभाजन है। अगस्त 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 409 टिप्पणियां जाहिरा तौर पर तेल प्रसंस्कृत नहीं चार्ट एक चार्ट पढ़ा 10:45 ईएसटी पर डॉलर के दाम में बढ़ोतरी से पहले इसमें कोई कमी नहीं थी। फरवरी 2016 में शामिल हो गए स्थिति: सदस्य 1 टिप्पणी क्या यह टिप्पणी मंगल ग्रह से प्राप्त की गई है, लघु अवधि की कीमत सिर्फ एच 4 बीकॉज़ पर रिट्रेसमेंट को 20 से 50 के बीच में कैप्चर कर लेती है। अचानक ऊपर की ओर बढ़ने का सिर्फ एक सुधार है, अगस्त 2011 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 44 टिप्पणियाँ ऑनलाइन अब ऊपर की ओर चढ़ो नवम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 29 टिप्पणियाँ नकली समाचार क्या यह सीएनएन का एक विभाजन है नहीं, बस वैकल्पिक तथ्यों सितंबर 2016 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 5 टिप्पणियाँ एलओएल, आदमी ने ईआईए रिलीज के बाद लेख 5m लिखना शुरू कर दिया और कभी भी चार्ट को वापस न देखकर 2016 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 11 टिप्पणियां अदृश्य तेलप्राही कानूनी लग रहा है प्रकाशित किया गया था: 8 फरवरी, 2017 11:40 am श्रेणी: मौलिक विश्लेषण टिप्पणियाँ: 8 दर्शनों की संख्या: 941 फॉरेक्स फॉरेन्ट्रेग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा सामग्री काररेट्रीटेरे सूई

Tecnica delle correlazioni nel विदेशी मुद्रा

नहूम फॉरेक्सवर्ल्ड