Liteforexng


लाइटफोरेक्स इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के भागीदार की वेबसाइट में आपका स्वागत है, पुरस्कार विजेता और अंतरराष्ट्रीय फॉरेक्स दलाल ने अपने नाइजीरियाई ग्राहकों को लाइटफोएना नाइजीरिया प्रतिनिधि कार्यालय की शुरुआत से बेहतर सेवा देने का प्रयास किया है। LiteForexAfrica और LiteForex. ng हम नायरा में सब्सिडी रेट में ट्रेडर्स प्रोपर्टीज डिपॉजिटिवड्रा की मदद करते हैं, जो आपके खाते से उसी दिन उसी दिन धनराशि को वापस करने के लिए संभव बनाता है, हम व्यापारियों को समय-समय पर समीक्षा करने के लिए व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण, कार्यशालाएं और सेमिनार भी आयोजित करते हैं। आओ और हमारी उत्कृष्ट सेवाओं का आनंद लें और हम जो ध्यान दे रहे हैं, उसमें अंतर महसूस करें। लिइटफोरेक्स इन्वेस्टमेंट लिमिटेड की व्यावसायिक गतिविधि में ब्रोकरेज सर्विसेज और प्लेसमेंट प्लेसमेंट ऑफ़ द फाइनेंशियल एसोसिएशन ऑफ वर्ल्ड मार्केट्स: स्टॉक मार्केट, फ्यूचर्स मार्केट, फॉरेक्स बाजार और कीमती धातु बाजार शामिल हैं। कई देशों और क्षेत्रों में अपनी स्थिति को सुदृढ़ बनाने के कारण प्रत्येक वर्ष लाइटफोरेक्स ब्रांड का क्षेत्र और भूगोल व्यापक बन रहा है। आज कंपनी ऑन-लाइन ट्रेडिंग में अग्रणी पदों में से एक है। laquoTop 100raquo World Finance 2011 laquoTop 100raquo सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2010 लैक्टेफोरॉक्सराको - सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2010 संबद्ध प्रोग्राम इनोवेटर 2010 लैक्वेटोरॉक्सराको - संबद्ध प्रोग्राम इनोवाटर 2010 सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर अफ्रीका 2011 लाइटफोक्स - सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर अफ्रीका 2011 नाइजीरिया में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर 2010 laquoLiteForexraquo - नाइजीरिया में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर 2010 बेस्ट क्लायंट्स सेवा लाइकोफायरेब्रास्कराको बेस्ट क्लाइंट सेवा एशिया में सबसे स्थिर दलाल सेवा ShowFX एशिया 2010 एशिया में सबसे स्थिर दलाल सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रिटेल सेवा प्रदाता लाइको लाइफफॉर्टरोक्राको बेस्ट फॉरेन एक्सचेंज रिटेल सेवा प्रदाता सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2011 लाइटफेन्क्स - सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2011 वित्तीय सेवाएं लाइटफोरेक्स इन्वेस्टमेंट लिमिटेड द्वारा प्रदान की गई कॉपीराइट 2005-2017 लिइटफोर्थएलइटवर्क्स संबद्ध साइट सितंबर 7, 2011 नाइजीरिया में लाइटफेन्क्स के निर्दोष ग्राहकों को संबोधित करने के लिए मेरी यह खुशी है कि विशेष रूप से जो लोग मेरी कंपनी को अपने धन और निकासी साथी के रूप में चुनते हैं नाइजीरिया में लाइटफेन्क्स के प्रतिनिधि के रूप में मेरे इस्तीफे के बाद मुझे केवल 4 घंटे बाद ही ब्लैकमेल प्राप्त हुआ था। फ्रैंक होने के लिए, मुझे इसकी उम्मीद थी, क्योंकि यह उनके कस्टम को किसी भी साथी को ब्लैकमेल करता है जो उन्हें छोड़ देता है (यह उनकी पहली बार नहीं है, उन्होंने मलेशिया में अपने प्रतिपक्ष के समान किया)। मुझे पूरा यकीन है कि लाइटफ़ोर्क्स नाइजीरिया के 100 ग्राहकों ने 4 साल से अधिक समय के लिए अपनी कंपनी (उच्चतमबीडर कंपनी लिमिटेड से सीधे हॉल ग्लोबल लिंक्स लिमिटेड तक) के अपने निरंतर और सफल लेनदेन के कारण ब्लैकमेल की उपेक्षा की होगी। इसलिए, मुझे वास्तव में क्या हुआ है और क्यों लाइटफ़ेन्क्स नाइजीरिया में नहीं होगा और अधिक प्रकाश डालने की आवश्यकता है यह मेरा पांचवें वर्ष लाइटफोर्क्स में है (मैं वास्तव में उनके लिए 4 साल काम किया था), जिसका मतलब है कि मैं एक साल के लिए एक मात्र व्यापारी था। मैंने कंपनी और मेरे लोगों को 4 साल के लिए बिना किसी दोष के सेवा दी और जैसा कि मुझे पता है कि ज्यादातर ई-पैसा और विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने मुझे कोर में भरोसा किया है। ट्रेडर्स ने मेरी कंपनी के माध्यम से चार साल तक मेरी कंपनी के माध्यम से वापस ले लिया जब मैंने आखिरकार नाइजीरिया में लाईटफोक्स के निदेशक के रूप में अपनी नियुक्ति से इस्तीफा दे दिया था, तो लाइटफोर्क्स पर शीर्ष प्रबंधन के लिए चेतावनी की एक श्रृंखला के बाद 1. ग्राहक 8217 निधि के चोरी (अधिकांश ग्राहक हैं अपने लाभ से वंचित)। एक बार जब मैं लाइटफ़ेन्क्स प्रबंधक को ऐसी शिकायत करता हूं, तो मुझे कोई जवाब नहीं मिला। जब आप अपने स्वयं के साझेदार की रक्षा नहीं कर सकते, 2. लाईटफोक्स के साथ मेरे समझौते का उल्लंघन। मेरे निधियां मेरे ग्राहकों की तरह चोरी हो रही हैं 3. लगातार अनुरोध इससे मेरे ग्राहकों को ढीला पैसा कमाने में मदद मिलती है। उपरोक्त सभी कंपनी को छोड़ने के लिए मेरे सारे कारण हैं और कुछ और नहीं। बेशक, मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि मैं इस्तीफा दे सकता था क्योंकि मुझे पहले कंपनी 8211 सेर्गेई मेज़स एम्प की प्रबंधक 8211 यूरी वोलोशिन के पूर्व सीईओ ने धमकी दी थी। इसलिए, यह उनके लिए एक बड़ा झटका था और यही कारण है कि वे मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं। मैं लेटेफेनक्स नं प्रतिशत के कारण हूँ सबसे पहले, मुझे यह स्पष्ट करना होगा कि मैं नहीं हूं और मेरी कंपनी ग्राहक नहीं है, वह 8217 निधि है। सभी ग्राहक 8217 निधि को लाइटफोनेक्स हेड ऑफिस में इलेक्ट्रॉनिक रूप से एलआर, ओकेपे या बैंक वायर ट्रांसफर द्वारा स्थानांतरित किया जाता है। मूल्यांकन के लिए आवश्यक सुरक्षा विभाग के लिए सभी प्रमाण उपलब्ध हैं। तो, क्यों लाइटफ़ेन्क्स ने कहा कि मैंने अपने ग्राहकों को लूट लिया। आपसे उनसे पूछना चाहिए कि क्या वे क्रेडिट पर अपने ग्राहकों को 8217 खाते क्रेडिट करते हैं। बेशक, यह उनकी वेबसाइट पर शामिल किया गया था कि ग्राहक मेरी कंपनी के माध्यम से खाते को निधि दे सकते हैं, जिसका मतलब है कि उन्होंने मेरे द्वारा इस तरह के धन को प्राप्त किया है तो, मेरे इस्तीफे के बाद संगीत में बदलाव क्यों हुआ। अंत में, मैं नाइजीरिया में सभी लाइटवर्क्स ग्राहकों को अपने सभी निधियों को वापस लेने और एक और गंभीर दलाल के लिए जाने का आग्रह करता हूं। चूंकि इन्हें वापसी से वंचित होने के कारण, हमारे कानूनी विभाग (वकीलों) गंभीरता से इस मुद्दे को हल करने के लिए कानूनी साधनों का उपयोग करने के तरीके पर काम कर रहे हैं। लाइटफ़ेन्क्स ने आपके पैसे एकत्र किए और उन्हें आपको वापस भुगतान करना होगा हमारे कार्यालय सामान्य रूप से किसी परामर्श के लिए खुला है और हम जल्द ही लागोस में अपने सभी ग्राहकों से मिलने की योजना बना रहे हैं। मुझे निम्न आईडी पर व्यक्तिगत रूप से संपर्क किया जा सकता है: ब्लैकबेरी पिन: 2343147 डी ई-मेल: prof2k5gmail फेसबुक: नूरडेन ताइवो आयोबामी मैं आपकी सफलता के लिए प्रतिबद्ध हूं एह। आयोबामी ताइवो नूरडेन विदेशी मुद्रा एक्सचेंज amp बाजार परिचय विदेशी मुद्रा विनिमय (विदेशी मुद्रा) व्यापार एक निवेशक को विश्व मुद्राओं के लाभकारी उतार-चढ़ाव में भाग लेने की अनुमति देता है। विदेशी मुद्रा व्यापार मुद्राओं के जोड़े को चुनकर और फिर एक मुद्रा की मार्केट गतिविधि की उतार-चढ़ाव से दूसरे की तुलना में लाभ या हानि को मापने के द्वारा काम करता है। उदाहरण के लिए, अमेरिकी डॉलर के मूल्य में उतार-चढ़ाव किसी अन्य विश्व मुद्रा जैसे ब्रिटिश पाउंड, यूरो, जापानी येन आदि के साथ मापा जाता है। विदेशी मुद्रा बाजार गतिविधि में मूल्य रुझान को समझने में सक्षम होने के नाते सभी लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार का सार है और यह विदेशी मुद्राओं को इतना रोमांचक क्यों बनाता है, मुद्राएं दुनिया का सबसे अच्छा रुझान वाला बाजार है यह विदेशी मुद्रा निवेशक को एक लाभ बनाने वाले किनारे देता है जो कि अधिकांश अन्य बाजारों में अनुपलब्ध है। प्रेमी निवेशक के लिए आज विदेशी मुद्रा व्यापार को रोमांचक नए निवेश का अवसर कहा जा रहा है। इसका कारण यह है कि विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार केवल 1 9 78 में उभरने शुरू हुआ, जब विश्व स्तर पर मुद्राओं को आपूर्ति और मांग के अनुसार फ्लोट करने की अनुमति दी गई थी, गोल्ड स्टैंडर्ड छोड़ दिया जाने के 7 साल बाद। 1995 तक विदेशी मुद्रा व्यापार केवल बैंकों और बड़े बहुराष्ट्रीय निगमों के लिए उपलब्ध था, लेकिन आज, कंप्यूटर और इंटरनेट आधारित संचार प्रौद्योगिकियों के एक नए युग के प्रसार के लिए धन्यवाद, यह बेहद लाभदायक बाजार हर किसी के लिए खुला है विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार का विकास अभूतपूर्व, विस्फोटक रहा है, और किसी भी अन्य व्यापारिक बाजार से अप्रत्याशित रहा है। पारंपरिक व्यापार के विपरीत जो विदेशी मुद्रा व्यापार में एक केंद्रीय स्थान (व्यापारिक फर्श) में खरीदारों और विक्रेताओं को एक साथ लाता है वहां एक केंद्रीकृत स्थान की कोई आवश्यकता नहीं होती है। विदेशी मुद्रा एक ऐसा बाजार है जहां विश्वव्यापी व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा क्लियरिंगहाउस (भी विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज फर्म कहा जाता है) के माध्यम से इंटरबैंक विदेशी मुद्रा विनिमय के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन के जरिये व्यवसाय का संचालन किया है। विदेशी मुद्रा केवल सबसे तेजी से बढ़ते व्यापारिक बाजार नहीं बन पाया है, बल्कि दुनिया में सबसे अधिक लाभदायक व्यापारिक बाज़ार भी है। बस कहा गया है, विदेशी मुद्रा सबसे अधिक लाभदायक है क्योंकि यह दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है प्रति दिन 1.2 ट्रिलियन डॉलर के व्यापार के लिए संपूर्ण मुद्रा के रूप में विदेशी मुद्रा बाजार (जैसा कि चौथे सेंट्रल बैंक सर्वेक्षण द्वारा विदेशी मुद्रा और डेरिवेटिव्स मार्केट गतिविधि, 1 99 8 द्वारा निर्धारित किया गया था। यह आंकड़ा आज काफी अधिक समझा गया है) इसे परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, किसी भी दिन विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार गतिविधि शेयर बाजार से काफी अधिक है। यह न्यू यॉर्क स्टॉक एक्सचेंज से 75 गुना अधिक है, जहां विदेशी और घरेलू दोनों शेयरों का औसत कुल दैनिक मूल्य (1 99 8 आंकड़े का उपयोग) 16 अरब है, और लंदन स्टॉक एक्सचेंज में 11 अरब के साथ दैनिक गतिविधि से काफी अधिक है। इसके अलावा, दुनिया के सबसे बड़े और सबसे लाभदायक बाजार होने के अलावा, विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार (विदेशी मुद्रा) नकारात्मक आर्थिक संकेतकों की परवाह किए बिना दुनिया का सबसे शक्तिशाली और सतत ट्रेडिंग बाजार है। इसका कारण यह है कि मुद्राओं में उनके मैक्रो-इकनॉमिक प्रकृति के कारण हर दूसरे बाजार से बेहतर रुझान होता है। कई वस्तुओं के विपरीत जिनके आपूर्ति और मांग बुनियादी बातों को सचमुच रात भर बदल सकता है (जैसा कि हम अचानक डॉट कॉम मार्केट समायोजन में और 11 सितंबर, 2001 को और भी अधिक अचानक) में मिलते हैं, मुद्रा मूल सिद्धांत बहुत कम यादृच्छिक होते हैं, और बहुत अधिक उम्मीद के मुताबिक। यह अच्छी तरह से स्पष्ट है कि जिस तरह से ब्याज दरें धीरे-धीरे बदलती हैं, वैसे ही छोटे वेतन वृद्धि में। मौलिक पूर्वानुमान के अन्य उदाहरणों को निम्नलिखित आंकड़ों के आधार पर सचित्र किया गया है। विदेशी मुद्रा विनिमय में 1.2 ट्रिलियन दिन का व्यापार, 83 विदेशी मुद्रा विनिमय गतिविधियों और 95 स्वैप गतिविधियों में अमेरिकी डॉलर शामिल हैं। यूरो 37 पर दूसरी सबसे सक्रिय मुद्रा है। जापानी येन (24) और ब्रिटिश पाउंड स्टर्लिंग (10) तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। स्विस फ्रैक्स 7 और कनाडा और ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के लिए खाता है 3. स्पॉट फॉरेक्स विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रकार है जिसमें स्वयं व्यापारियों ने स्वयं के स्पष्टीकरण के कारणों के लिए अपने अधिकांश निवेश गतिविधि पर ध्यान केंद्रित किया है। परिभाषा के अनुसार, स्पॉट फॉरेक्स लेनदेन एक मुद्रा व्यापार लेनदेन है जिसमें व्यापार के समापन के बाद अधिकतम 2 कार्य दिवसों के भीतर निपटान (परिसमापन) होता है। इसलिए स्पॉट फॉरेक्स स्व-व्यापारी उच्च तरलता की अनुमति देता है। अच्छी तरह से सलाह दी गई स्पॉट फॉरेक्स स्पी-ट्रेडर्स के लिए एक और लोकप्रिय विशेषता यह है कि जब वह कमजोर होती है और जब यह मजबूत होती है, और कमजोर लोगों के खिलाफ मजबूत मुद्राओं की निरंतर जोड़ी होती है, तो एक विशिष्ट मुद्रा खरीदने के द्वारा निरंतर बाजार में उतार-चढ़ाव से मजबूत लाभ क्षमता होती है। लाभ या हानि के लिए यह क्षमता लीवरेज के प्रभाव से बढ़ी है। उत्तोलन एक शब्द है जो इसका वर्णन करता है कि जब एक छोटी राशि का धन बहुत ज्यादा राशि को नियंत्रित करता है तब क्या हासिल किया जा सकता है। उदाहरण के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के संबंध में, 100 का लाभ उठाने वाला कारक व्यापारी को एक मामूली 1,000 यूएस डॉलर मार्जिन जमा राशि के साथ 100,000 यूएस डॉलर की स्थिति को पकड़ने की अनुमति दे सकता है। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दिन का कारोबार स्पॉट फॉरेक्स पर मोटे तौर पर अपनी निवेश गतिविधि को केंद्रित करता है क्योंकि इन-एंड-आउट ट्रेडिंग की जोखिम प्रबंधन क्षमता और उत्कृष्ट और अत्यधिक तरल मुनाफा पैदा करने की क्षमता। कुछ वित्तीय उद्योग मुद्रा विनिमय के रूप में ज्यादा उत्तेजना और लाभ उत्पन्न करते हैं। दुनिया भर के व्यापारियों ने सप्ताह, दिन या विभाजित सेकंड्स के लिए ट्रेडों में प्रवेश किया, विस्फोटक चालें या स्थिर प्रवाह उत्पन्न किया, और पैसा ट्रिलियन अमरीकी डालर के चौथे दैनिक औसत पर जल्दी से हाथ बदल जाता है। विदेशी मुद्रा लाभप्रदता महान है क्वांटम फंड के जॉर्ज सोरोस ने सितंबर 1 99 2 में कुछ दिनों के लिए 1 अरब डॉलर से ज्यादा का मुनाफा हासिल किया। सोलमन ब्रदर्स, इंक। के हंस हुफस्चैमिड ने 1 99 3 में 28 मिलियन का कमाया। यहां तक ​​कि वॉल स्ट्रीट के मानक से, ये संख्या दिल की धड़कन वाले हैं अपने उच्च व्यापारिक मात्रा और दुनिया में इसकी मूलभूत भूमिका के बावजूद, विदेशी मुद्रा बाजार शायद ही कभी मीडिया प्रकाश में है क्योंकि ट्रेडिंग लेनदेन की इसकी पद्धति स्टॉक एक्सचेंज की मंजिल से कम दिखाई देती है। हालांकि, विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार पर व्यापार आज सार्वजनिक जागरूकता में बढ़ रहा है, क्योंकि इंटरनेट व्यापारियों के झुंड बाजारों में निहित लाभप्रदता और जोखिम प्रबंधन क्षमता से आकर्षित होते हैं। इसे भौगोलिक या अस्थायी सीमाओं की अनुपस्थिति में जोड़ें और कंपन से सक्रिय विदेशी मुद्रा बाजार सभी खिलाड़ियों के लिए खुला है। वैश्विक मुद्रा बाजार, कॉर्नेलियस लुका, 2000 में ट्रेडिंग

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा सामग्री काररेट्रीटेरे सूई

Tecnica delle correlazioni nel विदेशी मुद्रा

नहूम फॉरेक्सवर्ल्ड